• Thu. Dec 1st, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

Slman Khan ने कहा, ‘हमने तो आपको कैटरीना खान बनने का मौका दिया था, लेकिन आपने…

ByDinner Recipes

Aug 17, 2022

Salman Khan Katrina Kaif Love Story: मौका था सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी का. नवंबर 2014. इस शादी से सलमान बहुत खुश थे और उन्होंने इंडस्ट्री में अपने तमाम नए-पुराने दोस्तों को शादी में बुलाया था. शादी में कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं. शादी के इस समारोह में जब डीजे बज रहा था तो सलमान सभी मेहमानों को स्टेज पर बुला-बुला कर नचवा रहे थे.

तब सलमान ने माइक से अनाउंस करते हुए कैटरीना को भी स्टेज पर बुलाया. परंतु कैटरीना शरमा गईं और अपने पास बैठे करण जौहर के पीछे गईं. तब सलमान ने स्टेज से करण को आवाज लगाई और कहा, ‘करण स्टेज पर आओ और साथ मैं कैटरीना को भी ले आओ.’ इसके बाद भी जब कैटरीना स्टेज पर नहीं पहुंची तो सलमान ने कहा, ‘चलो कैटरीना कैफ न सही, कैटरीना कपूर स्टेज पर आ जाओ.’

शरम से लाल हो गईं कैटरीना
सलमान की यह बात माइक पर सबके सामने सुनते ही कैटरीना कैफ का चेहरा लाल हो गया और उनके पास स्टेज पर खड़े सलमान के पास जाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा. सलमान पूरे मूड में थे और उस दिन जैसे उन्होंने कैटरीना के सामने अपना दिल खोल कर रख दिया. कैटरीना को अपने सामने स्टेज पर देख कर सलमान ने फिर माइक पर कहा, ‘

क्या करूं, मैंने तो आपको कैटरीना खान बनने का मौका दिया था, लेकिन आपने कैटरीना कपूर बनना पसंद किया.’ कैटरीना सिर्फ मुंह छुपा कर शरमाती रहीं. उल्लेखनीय है कि सलमान एक समय कैटरीना को लेकर बहुत भावुक थे लेकिन कैटरीना ने उनके बजाय तब रणबीर कपूर को चुन लिया था. हालांकि कैटरीना ने सलमान के लिए अपने दिल का सम्मान कभी नहीं छुपाया और हमेशा कहा कि वह अपने करियर के जिस मुकाम पर हैं, वह सलमान की वजह से है.

रणबीर के बिना कैटरीना
बहन की शादी में जब सलमान ने कैटरीना को बुलाया था, तब वह रणबीर कपूर के साथ लिव-इन में रह रही थीं. सलमान के परिवार की शादी में कपूर परिवार को नहीं बुलाया गया था. हालांकि रणबीर की बहन रिद्धि को सलमान ने इस शादी में निमंत्रित किया था और वह पति के साथ समारोह में पहुंची थीं. कैटरीना बिना रणबीर के शादी में पहुंचीं थीं और बाद में डांस प्रोग्राम में जमकर ठुमके लगाए थे.

शीला की जवानी, चिकनी चमेली और कमली गानों पर न केवल वह खुद नाचीं बल्कि मंच पर आए सलमान खान, अरबाज खान और आमिर खान को भी स्टेप्स सिखाते हुए उन्हें नचवाया. खैर, कैटरीना अंततः कपूर भी नहीं बनीं और उन्होंने दिसंबर 2021 में विक्की कौशल से शादी कर ली.