• Sat. Nov 26th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

मैं पूरी तरह से थक चुकी हूं’ आमिर खान की बेटी इरा खान ने पोस्ट शेयर कर डिप्रेशन को लेकर किया खुलासा

ByDinner Recipes

Aug 16, 2022

कई स्टारकिड्स ऐसे भी है जो भले ही फिल्मी दुनिया में सक्रिय न हों, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में खूब रहते हैं। इनमें से ही एक हैं आमिर खान की लाडली इरा खान। इरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इसी बीच इरा ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया हैकि वो थक गई हैं और डिप्रेशन को लेकर खुलासा किया है।

आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपनी लव लाइफ और फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही वो समय समय पर अपनी असल जिंदगी से जुड़ी चीजों को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाती रहती हैं। हाल में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने डिप्रेशन को लेकर बात की है।

यह पोस्ट साझा करते हुए इरा खान ने लिखा ‘इतने कम समय में इतने सारे सोशल ऑकेजंस। यह मुझे एक स्टिकर की याद दिला रहे हैं जो मेरे स्टिकर बुक में था। स्ट्रेस्ड, डिप्रेस्ड लेकिन वेल-ड्रेस्ड। मैं पूरी तरह से थक चुकी हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने बहुत अच्छा किया है और मैंने वाकई खुद को एक्सटेंड किया है लेकिन कुछ हिस्सों में मुझे बहुत मजा आया और इसके लिए मैं उचित निर्णय ले रही थी। इन सब की परवाह किए बिना, हम सब बहुत अच्छे नजर आए! और यह मैंने हाल ही में सीखा है जो कुछ के लिए मायने रखता है।’

उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की प्रोड्यूसर किरण ही हैं। किरण और आमिर का एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद है। किरण से पहले आमिर खान ने साल 1986 में रीना दत्ता (Reena Dutta) से शादी की थी। इस कपल की शादी महज 16 साल चली और साल 2002 में तलाक हो गया था।