• Wed. Nov 30th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

मलाइका अरोड़ा ने बताई अरबाज को छोड़ने की असली वजह, बताया रात को ऐसे करते थे ग…

ByDinner Recipes

Aug 18, 2022

बॉलीवुड फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने साल 1999 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी. साल 2002 में उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम अरहान खान है. साल 2017 में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को तलाक दे दिया और बेटे की कस्टडी मलाइका को मिली. कई मौकों पर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अरबाज से अलग होने की वजह बता चुकी है.

 

 

एक इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया था कि अरहान को जन्म देने के बाद अरबाज ने उनको बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं किया था. इस वजह से वह काफी परेशान रहती थीं. मलाइका अरोड़ा के मुताबिक जब मैंने बेटे अरहान को जन्म दिया था तो उसकी पूरी जिम्मेदारी मेरे पर ही थी. जबकि अरबाज बिल्कुल भी उसका ध्यान नहीं रखता था. जब भी रात में वह रोता था तो मैं ही उठकर उसे शांत कराती थी.

 

 

कुछ मीडिया रिपोर्ट में तो यह भी बताया गया कि मलाइका अरबाज के जुएं और शराब की लत से काफी परेशान थीं. बता दें कि अरबाज खान पर आईपीएल फिक्सिंग का आरोप भी लगा था. शादी के बाद मलाइका के प्रति अरबाज का बर्ताव काफी बदल गया था जिससे अभिनेत्री बहुत ज्यादा परेशान रहने लगी थी. ऐसे में उन्होंने अरबाज से अलग होना ही बेहतर समझा.

 

 

मलाइका और अरबाज अलग होने के बाद अपने बेटे अरहान का पूरा ध्यान रखते हैं. यह दोनों एक दूसरे से सिर्फ अपने बेटे की वजह से ही मिलते हैं. मलाइका अरबाज को अपने बेटे से मिलने से नहीं रोकती हैं. हालांकि अरबाज को अपने बेटे से मिलने से पहले मलाइका की इजाजत लेनी पड़ती है.

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. वह काफी लंबे समय से अर्जुन के साथ ही समय बिता रही हैं. इन दोनों की शादी करने की खबरें भी आई हैं.