• Thu. Dec 1st, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

जब एक महिला ने शाहरुख खान को सरेआम जड़ा था थप्पड़, जानें उस दिन ऐसा क्या हुआ था?

ByDinner Recipes

Aug 16, 2022

शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अनजान शख्स सेल्फी के लिए जबरदस्ती उनका हाथ पकड़ रहा है और एसआरके के बेटे आर्यन सतर्कता बरतते हुए उन्हें प्रोटेक्ट कर रहे हैं। वैसे शाहरुख़ खान के साथ पब्लिकली पहले भी ऐसी घटनाएं घट चुकी हैं। एक बार तो एक महिला ने ट्रेन में सरेआम उन्हें थप्पड़ थक रसीद कर दिया था।

 

आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा….

शाहरुख़ खान ने इस घटना का जिक्र 2018 में तब किया था, जब वे अपनी फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर लॉन्च कर रहे थे। दरअसल, शाहरुख़ से पूछा गया था कि वे मुंबई प्लेन से आए थे या फिर ट्रेन से?

 

शाहरुख ने जवाब दिया, “जब मैं पहली बार मुंबई आया तो ट्रेन से आया था। दिल्ली से आने वाली ट्रेन मुंबई में दाखिल होते ही लोकल हो जाती है और यह बात मैं नहीं जानता था। इसलिए मैंने किसी को अपनी बर्थ पर नहीं बैठने दिया। मैंने कहा कि यह मेरी बर्थ है, मैंने इसके लिए पैसे दिए हैं।”

 

शाहरुख़ ने आगे कहा था, “हालांकि, मैंने अपनी बर्थ एक महिला को दे दी और कहा कि आप इस पर बैठ सकती हैं, लेकिन मैं आपके साथ किसी आदमी को नहीं बैठने दे सकता। इस पर उस महिला ने मुझे कसकर थप्पड़ मारा और कहा कि यह तुम्हारी नहीं है, सबकी है।”

 

 

जीरो’ वही फिल्म है, जिसमें शाहरुख़ खान बतौर लीड एक्टर पिछली बार 2018 में बड़े पर्दे पर दिखाई दिए थे। हालांकि, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

 

 

शाहरुख़ खान अगले साल फिल्म ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। शाहरुख़ की अन्य फिल्मों में एटली कुमार के निर्देशन वाली ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड ‘डंकी’ भी हैं।