• Sun. Nov 27th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

कौन हैं Sapna Choudhary? जो बनना चाहती थीं इंस्पेक्टर, बन गईं डांसर और ज.हर खाकर हुईं मशहूर

ByDinner Recipes

Aug 15, 2022

सपना चौधरी आज काफी पॉपुलर हैं. उन्हें ये पॉपुलैरिटी आसानी से नहीं मिली. इसके पीछे उनकी स्ट्रगल और मेहनत है.बता दें एक घटना ने सपना को काफी पॉपुलर कर दिया.

 

 

 

 

 

 

सपना चौधरी

सपना चौधरी अपने किलर मूव्स की वजह से हमेशा ही सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं. सपना वैसे तो पहले से ही काफी पॉपुलर थीं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने के बाद मिली. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन भी देखने को मिला लेकिन क्या आप जानते हैं सपना हैं कौन और कैसे वो लाखों दिलों की धड़कने बन गईं. हम अपने इस आर्टिकल के जरिए सपना (Sapna) की लाइफ से जुड़ी ऐसे ही किस्से को शेयर करने जा रहे हैं…दरअसल सपना चौधरी शुरुआती दौर में डांसर नहीं बल्कि इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और उन्हें डांसर बनना पड़ा. मगर स्टार तो सपना जहर खाने वाली घटना के बाद ही बनीं.

 

 

 

 

 

 

सपना (Sapna) ने कई इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है कि उनका सपना पुलिस अफसर बनने का था, लेकिन डांस को अपना करियर बनना पड़ जाएगा ये तो कभी नहीं सोचा था उन्होंने. एक घटना के बाद सपना की लाइफ पूरी तरह से बदल गई और उन्हें अपने दिल की ख्वाहिश दिल में ही दबानी पड़ गई. सपना जब महज 12 साल की थीं, तो उनके पिता की डेथ हो गई थी. पिता की मौत के बाद आर्थिक तंगी की वजह से घर को भी गिरवी रखना पड़ गया. ऐसे में परिवार की जिम्मेदारी सपना के कंधो पर आ गई और उन्हें कर्ज भी चुकाना था. यही वजह थी कि सपना ने अपने शौक को अपना पेशा बना लिया.