• Sat. Nov 26th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

जानें कौन हैं Alia Bhatt के दमदार डार्लिंग्स, जिन पर ऐक्टर्स करती हैं अत्या,चार..

ByDinner Recipes

Aug 9, 2022

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहुचर्चित फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर (Darlings Trailer) रिलीज किया है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा आलिया वाकई में एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. ट्रेलर में पति के अत्याचारों के खिलाफ लड़ाई लड़ती वो इस फिल्म में नजर आएंगी. ‘गंगूबाई’ के बाद रिलीज होने वाली ये आलिया की अगली फिल्म है.

ट्रेलर की शुरुआत विजय वर्मा के डायलॉग के साथ होती है जो ‘डार्लिंग्स’ में आलिया भट्ट के पति का रोल प्ले कर रहे हैं. वो ये कहते नजर आ रहे हैं कि वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं और वो उसे छोड़कर जा रहे हैं. इसके बाद विजय वर्मा का अपहरण हो जाता है जिसकी कंप्लेन लिखाने आलिया भट्ट पहुंचती हैं पुलिस थाने. फिर इस राज से पर्दा भी उठता दिख रहा है कि विजय वर्मा के अपहरण में किसी और का नहीं बल्कि उनकी पत्नी हमजा का हाथ है. फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प लग रही है, वहीं आलिया का अभिनय भी बेहद शानदार है.

‘डार्लिंग्स’ फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू नजर आएंगे. ट्रेलर में हर किसी का अभिनय जान फूंकता नजर आ रहा है. ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है जिसमें दर्शकों को मां-बेटी की जिंदगी देखने को मिलेगी. ये फिल्म आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रोडक्शन हाउस Eternal Sunshine और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने मिलकर तैयार की है. जसमीत के रीन इस फिल्म से डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं.

फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Jihar) डार्लिंग्स (Darlings) देख चुके हैं. उन्होंने इस फिल्म का रिव्यूकरते इसे 5 स्टार भी दिए. आलिया ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा है, ‘एक प्रोड्यूसर के तौर पर मेरी पहली फिल्म. काफी उत्साहित और नर्वस हूं इस ट्रेलर को आपके साथ शेयर करते हुए.’ बता दें इस फिल्म से आलिया ने बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है. फिल्म में अभिनय के साथ उन्होंने प्रोडक्शन की भी कमान संभाली है.