• Tue. Nov 29th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez मुश्किल में, 215 करोड़ के वसूली में सुकेश के साथ सामिल…

ByDinner Recipes

Aug 17, 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं. ईडी ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बनाया है. लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, जैकलीन के खिलाफ ईडी आज चार्जशीट दाखिल करेगी.

 

 

जानकारी के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के कीमती गिफ्ट्स दिए थे. ईडी ने एक्ट्रेस की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति भी अटैच की है. ऐसा भी बताया गया है कि सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे. परिवार को दिए गए तोहफों में कार, महंगे सामान के अलावा 1.32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स भी शामिल थे.

 

 

जैकलीन काफी समय से ED की रडार पर हैं. मामले की जांच के बाद ईडी ने जैकलीन पर अपना शिकंजा कसते हुए उन्हें आरोपी बता दिया है.

 

 

पहले ऐसा बताया गया था कि ठग सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे. इसके बाद सुकेश ने जैकलीन को उन्हीं जबरन वसूली के पैसों से करोड़ों के महंगे तोहफे दिए थे. गिफ्ट्स में डायमंड, जूलरी, 52 लाख का घोड़ा समेत कई दूसरे महंगे तोहफे भी शामिल थे. बताया गया था कि सुकेश ने ये सारा पैसा लोगों को ठग कर कमाया था.

 

 

क्या सुकेश संग रिश्तें में थीं जैकलीन? ठग सुकेश ने आखिर जैकलीन को इतने कीमती गिफ्ट्स क्यों दिए?  ये सवाल कई लोगों का था. इसके बाद खुलासा हुआ कि जैकलीन और सुकेश एक दूसरे संग रोमांटिक रिलेशनशिप में थे. कुछ समय पहले जैकलीन और सुकेश की कुछ इंटीमेट फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था.

 

 

मुश्किल में जैकलीन, पाइपलाइन में ये फिल्में ईडी के एक्शन के बाद जैकलीन फर्नांडिस एक तरफ बुरी तरह फंसती हुई नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस की कई सारी फिल्में पाइपलाइन में हैं. इनमें एक्ट्रेस की दो फिल्में बड़े बजट की हैं.

 

जैकलीन बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार के साथ राम सेतु में नजर आएंगी. इस फिल्म में नुशरत भरूचा भी अहम रोल में हैं. इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. जैकलीन की इस फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

 

 

इसके अलावा जैकलीन रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में जैकलीन के साथ रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है.