• Wed. Nov 30th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

जिम्बाब्वे दौरे पर मुश्किल में टीम इंडिया, नहाने पर भी आफत जानिए पूरा मामला…

ByDinner Recipes

Aug 16, 2022

टीम इंडिया फिलहाल जिम्बाब्वे दौरे पर है जहां वह 3 मैचों की वनेड सीरीज खेलेगी। इस सीरीज की शुरुआत 18 अगस्त से हो जाएगी। 6 साल बाद टीम इंडिया जिम्बाब्वे का दौरा कर रही है। लेकिन जिम्बाब्वे की मौजूदा हालात देखकर लगता है कि टीम के लिए परिस्थितियां आसान नहीं होने वाली। दरअसल इन दिनों हरारे पानी की संकट से जूझ रहा है।

 

 

हरारे के कई कोनों में पिछले तीन दिनों से पानी की समस्या है। लोगों को पीने के पानी के लिए लंबी-लंबी कतारों में लगना पड़ रहा है। इस पानी की समस्या के बीच बीसीसीआइ ने टीम इंडिया को कम पानी खर्च करने की सलाह दी है।

 

 

 

 

इतना ही नहीं बीसीसाआइ ने टीम के खिलाड़ियों से कहा कि खिलाड़ी क्विक शॉवर(quick showers) लें जिससे पानी के बर्बादी से बचा जा सके।

 

 

 

पूल सेशन पर भी लगा ब्रेक

पानी की कमी को देखते हुए टीम के पूल सेशन को भी रोक दिया गया। खिलाड़ियों को यह सलाह इसलिए दी गई कि हर तरह की स्थिति को से बचा जाए जिससे पानी की बर्बादी होती है। बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स के हवाले से कहा कि हां हरारे में पानी की समस्या है

 

 

और खिलाड़ियों को इस बारे में बता दिया गया है। उन लोगों को कहा गया है किसी भी कीमत में पानी की बर्बादी न करें और जितना हो सके नहाने में पानी कम खर्च करें। पूल सेशन को भी रोक दिया गया है।