• Wed. Nov 30th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

यूट्यूब से हटाया फरमानी नाज का ‘हर हर शंभू’ गाना, क्रेडिट न देने से मूल लेखक खफा

ByDinner Recipes

Aug 12, 2022

इंडियन आइडल 12 में नजर आ चुकीं फरमानी नाज इन दिनों ‘हर हर शंभू’ गाने को लेकर लगातार चर्चा में हैं। उनके गाने को देशी गायक अभिलिप्सा पांडा ने गाया है, जो ओडिशा के रहने वाले हैं। फरमानी नाज के गाए इस गाने को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आया है। कई विवादों के बाद अब ‘हर हर शंभू’ गाने को कॉपीराइट के चलते फरमानी नाज के यूट्यूब चैनल से हटा दिया गया है।

 

 

 

 

 

हर हर शंभू के साथ फरमानी नाज रातों-रात चर्चा में आ गए

सावन के महीने में इस गाने को गाने के बाद फरमानी नाज रातों-रात स्टार बन गईं। इस गाने को लोगों ने खूब पसंद भी किया था. लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शिव भजन गाने के बाद फरमानी नाज के खिलाफ फतवा जारी किया गया था। लेकिन उनके भाई ने इन सभी खबरों का खंडन किया और कहा कि उनके खिलाफ कोई फतवा जारी नहीं किया गया है। लेकिन अब यूट्यूब ने गीत लेखक जीतू शर्मा के कॉपीराइट का विरोध करते हुए फरमानी नाज के चैनल से ‘हर हर शंभू’ को हटा दिया है।

 

 

 

 

 

‘हर हर शंभू’ के लेखक जीतू शर्मा कौन हैं?

जीतू शर्मा उड़ीसा से हैं और उनका कहना है कि उन्होंने इस गाने के बोल लिखे हैं। जीतू शर्मा ने एक मीडिया चैनल से खास बातचीत के दौरान यह भी कहा कि उन्हें फरमानी नाज के गाने ‘हर हर शंभू’ से कोई आपत्ति नहीं है लेकिन इस गाने को लिखने का श्रेय उन्हें ही दिया जाना चाहिए. उन्होंने कड़ी मेहनत की है। इस गाने के सभी ओरिजिनल कॉपी राइट्स जीतू शर्मा के पास हैं और इस गाने को उनके यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

फरमानी नाज ने बताया पूरा गाना बनाने में कितना समय लगा

कुछ दिन पहले फरमानी नाज के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसमें वह अपनी आवाज में गाना गाती नजर आ रही हैं और इसके साथ ही वह और उनकी टीम फैंस को बता रही है कि इसे तैयार करने में कितना समय लगा है. संगीत से गीत।