• Sat. Nov 26th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

फिल्‍मों की कमाई को लेकर पहली बार बोलीं तब्‍बू,कही ये बड़ी बात

ByDinner Recipes

Aug 18, 2022

इन दिनों बॉलीवुड जगत में ऐसी कई फिल्में हैं, जिनका बॉयकॉट हो रहा है. हाल ही में लाल सिंह चड्ढा का भी काफी विरोध हुआ है, जिसके बाद मूवी फिल्मी पर्दे पर औंधे मुंह गिर गई. पिछले दिनों भी बॉलीवुड का कुछ ज्यादा अच्छा हाल नहीं रहा, जिस वजह से कई एक्टर्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स ने अपनी-अपनी बातें रखी हैं. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने तो फिल्मों के बॉयकॉट होने की वजह सरकार को ही ठहरा दिया. इस बीच एक ऐसी एक्ट्रेस है, जिसे इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता. जी हां, तब्बू (Tabu) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी फिल्म ने कितनी कमाई की है.


तब्बू को नहीं कोई फिक्र
तब्बू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात बोली. उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से कोई खास लेना-देना नहीं है. वो इसलिए क्योंकि फिल्मों में उनका पैसा नहीं लगा होता है. इसके अलावा अदाकारा का कहना है कि एक फिल्म फ्लॉप होने से किसी का करियर नहीं खत्म हो जाता है. यह प्रोड्यूसर्स के लिए हैं उन्हें बॉक्स-ऑफिस नंबरों को लेकर परेशान होना चाहिए. हां लेकिन ये सच हैं जब आपकी फिल्म अच्छा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती है तो बेहद खुशी होती है. आपको बता दें पिछले दिनों तब्बू की ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज हुई थी, जिसे लोगों का भरपूर प्यारम मिला था.
तब्बू की 200 करोड़ी फिल्म

तब्बू को फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहित साबित हुई.मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. ऐसा करने वाली इस साल की पहली बॉलीवुड फिल्म बनी है. आपको बता दें, ‘भूल भुलैया 2’ तब्बू के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है.

तब्बू की आने वाली फिल्में

तब्बू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आने वाले दिनों में उन्हें अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ (Bholaa)और ‘दृश्यम 2′( Drishyam 2) में नजर आएंगी. अटकलों की मानें तो तब्बू ‘वीरे दी वेडिंग’ का सीक्‍वल (Veere Di Wedding sequel) में नजर आ सकती हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.