• Sun. Nov 27th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

दुल्हन थी बहोत खूबसूरत, फिर भी दूल्हे ने सादी करने को मना कर दिया, जाने हकीकत….

ByDinner Recipes

Aug 2, 2022

प्यार दो दिलों का बंधन है। इस रिश्ते को कई जिंदगियों के लिए बांधना शादी कहलाता है। एक बार शादी करने के बाद यह रिश्ता सात जन्मों का माना जाता है। लेकिन अक्सर आपने सुना होगा कि भगवान ऊपर से शादी जैसी चीजें भेजते हैं। पृथ्वी पर केवल लोगों को अपना सही मैच मिलने में देर हो जाती है। हालांकि इस मैच में कई अड़चनें हैं। एक महिला ने सोचा होगा कि उसने अपने जोड़े को आकाश में बना पाया है। लेकिन शादी के ही दिन उनके सारे सपने टूट गए।

लामिया अल-लबावी नाम की इस दुल्हन ने अपने साथ हुई घटना को साझा किया। उसने बताया कि उसकी शादी के दिन उसकी होने वाली सास ने शादी तोड़ दी। दूल्हे की मां ने पहले लामिया को सिर्फ तस्वीरों में देखा था। दोनों पहली बार शादी के दिन मिले थे। बच्ची को देखते ही मां ने मुंह फेरना शुरू कर दिया। उसने लड़की को बदसूरत और शरारती बताकर यह शादी तोड़ी। दूल्हा भी मां के आदेश पर बिना शादी किए ही मंडप से लौट आया। इसके बाद लामिया टूट गई।

याबलेफ्ट मीडिया न्यूज के मुताबिक, दूल्हे ने पहली बार लड़की को देखा। यह देख उसने लड़की को मना कर दिया। दूल्हे की मां के मुताबिक, लड़की अनाकर्षक थी और अपने बेटे के सामने बहुत शरारती थी. इसके बाद महिला ने अपने बेटे से शादी न करने की बात कही। लड़का भी वहां से चला गया। इस पूरे ड्रामे के दौरान दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर खींची गई, जिसमें लड़का अपने माथे से पसीना पोंछता नजर आ रहा था. इस घटना के बाद लामिया काफी दुखी हो गईं क्योंकि ये सारा ड्रामा तब हुआ जब वो दुल्हन के वेश में आई थीं.

अपना दर्द साझा किया

लामिया ने अपना दर्द लोगों के साथ साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें अपने खास दिन पर इतना बड़ा झटका लगा। लामिया ने आगे लोगों को बताया कि वह एक अनाथ है। इस शादी में उन्होंने अब तक अपनी सारी जमा पूंजी लगा दी थी। उनके जीवन के सबसे खुशी के दिन, उनकी सारी खुशियाँ नष्ट हो गईं। उसने अपने कपड़े और गहनों की व्यवस्था करने और मेहमानों को आमंत्रित करने पर पैसा खर्च किया। उसके बाद उसकी शादी भी नहीं हो सकी। इसके अलावा, जब शादी टूट गई, तो उसने कई मेहमानों को केवल उसे दोष देते हुए सुना। ये सब सुनने के बाद अब दुल्हन सदमे में है.