• Wed. Nov 30th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

सुंदरता में अनुष्का शर्मा से भी सुंदर है इस क्रिकेटरकी पत्नि, देखिए यहा…

ByDinner Recipes

Aug 3, 2022

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे क्रिकेट की दुनिया में काफी मशहूर है। वह शुरुआत से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। बता दें, मनीष पांडे ने 2 दिसंबर साल 2019 को साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ शादी रचाई है। आश्रिता शेट्टी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश है। आइए देखते हैं उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

बता दें मनीष पांडे की पत्नी आश्रिता शेट्टी साउथ इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। मनीष और आश्रिता शेट्टी काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, इसके बाद ही इन दोनों ने शादी रचाने का फैसला लिया.

बता दे आश्रिता शेट्टी ने साल 2010 में क्लीन एंड क्लियर फेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया था जिसकी वह विनर रही थी। इसके बाद आश्रित को ‘उदयम एनएच 4’ जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला.

मणिरत्नम के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई और आश्रिता शेट्टी को भी बड़ा मुकाम हासिल हुआ। इसके बाद अश्रिता को फिल्म ‘ओरू कन्नियुम मूनू कलावानिकलुम’ में काम करने का मौका मिला और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई.

हालाँकि इससे पहले आश्रिता साल 2013 में फिल्म ‘तेलिकेडा बोल्ली’ में नजर आ चुकी थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म के माध्यम से ख़ास पहचान हासिल नहीं हुई। लेकिन आश्रिता की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया.

अपनी फिल्मों को लेकर आश्रिता ने कहा था कि, “मैं फिल्मों में कैमरा फेस करते हुए घबराई नहीं थी क्योंकि वे पहले भी कमर्शियल विज्ञापन कर चुकी थी। टीवी कमर्शियल के लिए एक्टिंग करना और फिल्मों के लिए एक्टिंग करने में काफी अंतर है।” बता दें, आश्रिता अब तक ‘उधायम एनएच 4’, ‘तेलिकेडा बोल्ली’, ‘ओरू कन्नियुम मूनू कलावानिकलुम’, ‘इंद्रजीत’ और ‘नान थान सिवा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है.

इसके बाद आश्रिता का नाम मनीष पांडे के साथ जुड़ने लगा और उन्हें कई बार मनीष पांडे के साथ स्पॉट किया गया। इसके बाद इन्होंने 23 जुलाई 2021 को शादी रचा ली। बता दें, आश्रिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है.

आश्रिता की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इसके अलावा आश्रिता के पास काम की कोई कमी नहीं है। उनके पास साउथ की कई फिल्मों के ऑफर है.

बात की जाए मनीष पांडे के करियर के बारे में तो काफी लंबे समय से उनका खराब प्रदर्शन चल रहा है, ऐसे में उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है.