• Sat. Nov 26th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

इन फिल्मी सितारों के बीच है छत्तीस का आंकड़ा, आखिरी वाले तो एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते

ByDinner Recipes

Aug 7, 2022

कहते हैं कि खून से भी ज्यादा गहरा कोई रिश्ता है तो वह दोस्ती का रिश्ता होता है। सभी की जिंदगी में दोस्तों की खास अहमियत होती है और सच्चा दोस्त किसी भी मुसीबत में सबसे पहले साथ खड़ा होता है। बॉलीवुड में भी दोस्ती पर तमाम फिल्में और गाने बने हैं, जो कि बेहद खास हैं।

 

वैसे तो किसी भी रिश्ते के लिए किसी खास दिन की जरूरत नहीं होती है, लेकिन फिर भी मदर्स डे, फादर्स डे, वूमेंस डे जैसे दिन मनाए जाते हैं। इसी तरह से दोस्ती के लिए भी एक दिन तय है और आज दोस्ती का वह खास दिन है। बॉलीवुड के ऐसे तमाम सितारे हैं जो आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं तो वहीं कई सितारे ऐसे भी हैं

 

जिनके बीच में छत्तीस का आंकड़ा है। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे सितारों के बारे में बताने जे रहे हैं जिनके बीच में बिल्कुल भी नहीं पटती या फिर जो कभी बहुत अच्छे दोस्त थे, लेकिन बाद में किसी वजह से एक दूसरे के दुश्मन बन गए।

 

कंगना रणौत-करण जौहर

कंगना रणौत हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। वह किसी न किसी वजह से हर किसी से पंगा ले लेती हैं। कंगना रणौत और करण जौहर किसी जमाने में बहुत अच्छे दोस्त थे। कंगना रणौत एक बार करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं,

 

वहां उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर पर ही निशाना साध दिया था। इसके बाद से कंगना रणौत और करण जौहर की दोस्ती हमेशा के लिए टूट गई और दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए।

 

सलमान खान-विवेक ओबरॉय

सलमान खा और विवेक ओबरॉय बॉलीवुड में एक-दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन माने जाते हैं। कहा जाता है कि दिनों के बीच लड़ाई की वजह ऐश्वर्या राय हैं। दरअसल विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय ने एक फिल्म साथ में की थी, जिसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा शुरू हो गई। ये बात सलमान खान को नागवार गुजरी और दोनों में तनातनी हो गई। इसके बाद से तो सलमान खान और विवेक ओबरॉय के बीच रिश्ते इस कदर खराब हुए कि अब तक न सुधर पाए।

 

अनुष्का शर्मा-दीपिका पादुकोण

 

जाहिर सी बात है कि अपने एक्स बॉयफ्रेंड की नई गर्लफ्रेंड किसी को अच्छी नहीं लगती है। कुछ ऐसा ही अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही है। रणवीर सिंह पहले अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे थे, बाद में उनका नाम दीपिका पादुकोण संग जुग गया। अनुष्का शर्मा को ये बात पसंद नहीं आई और दोनों  के बीच बोलचाल बिल्कुल बंद हो गई।

 

रानी मुखर्जी-ऐश्वर्या राय

 

ऐश्वर्या राय भले ही मिस यूनिवर्स रह चुकी हों, लेकिन बॉलीवुड में सभी सितारों के साथ उनके भी रिश्ते अच्छे नहीं हैं। रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय के बीच दुश्मनी फिल्म चलते-चलते के दौरान बढ़ी। दरअसल इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने ऐश्वर्या राय को रिप्लेस किया था।

 

सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म बंटी और बबली की शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीकियों की चर्चा हुई थी। बाद में अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय से हो गई। तभी से रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय के बीच तकरार है।

 

 

अमिताभ बच्चन-शत्रुध्न सिन्हा

 

अमिताभ बच्चन और शत्रुध्न सिन्हा एक जमाने में बहुत अच्छे दोस्त थे। दोनों ने कई फिल्में भी साथ-साथ की हैं। बात साल 2007 की है, जब अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की शादी की थी, उस दौरान उन्होंने शत्रुध्न सिन्हा को न्योता नहीं दिया था। बाद में अमिताभ बच्चन ने शत्रुध्न सिन्हा के घर मिठाई भिजवाई थी, लेकिन उन्होंने लेने से मना कर दिया था।

 

 

करीना कपूर-शाहिद कपूर

 

एक जमाना था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में से एक थे। दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद थी। लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों दोस्त भी नहीं रहे और प्यार का रिश्ता दुश्मनी में बदल गया।