• Sat. Nov 26th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

भरी महफ़िल में नीता अम्बानी  को गोद में उठा कर नाचने लगा सचिन,मुकेश अम्बानी ने लगाई क्लास

ByDinner Recipes

Aug 17, 2022

दोस्तो ऐसा कोई नही है जो नीता अंबानी को नहीं जानता हो।नीता अंबानी अक्सर अपनी लाइफ स्टाइल और महंगे शौको की वजह से सुर्खियो में रहती है । मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी से बहुत प्यार करते है इसलिए तो उनकी हर डिमांड पूरी करते है । कभी उन्हे तोहफे में प्राइवेट जेट देते है तो कभी यॉट।जिसकी वजह से हर तरफ इन्ही के चर्चे होते है।

वर्तमान समय में मुकेश अम्बानी जी अपनी पत्नी नीता अम्बानी की वजह से मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में नीता अम्बानी जी को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि नीता अम्बानी जी को भरी महफ़िल में सबके सामने भारत के नामी क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपनी बांहों  में उठा लिया था और दूर से उनका बेटा आकाश अम्बानी सिर्फ़ देखता ही रह गया. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी को सचिन तेंदुलकर ने किस प्रकार सबके सामने अपनी गोद में उठा लिया था.

नीता अम्बानी जो कि मुकेश अम्बानी की पत्नी है उन्हें आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. लेकिन आपको बता दे की वर्तमान समय ने नीता अम्बानी अपने ऐशों आराम की वजह से नही बल्कि इस वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है कि उन्हें भरी महफ़िल में सचिन तेंदुलकर जैसे नामी क्रिकेटर ने सबके सामने अपनी बाहों में ले लिया था

या बोल सकते है कि अपने गले लगा लिया था इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है और उनकी यह तस्वीरें पानी की तरह फैल रही है जबकि दूर खड़ा नीता अम्बानी का बेटा आकाश अम्बानी चाहकर भी सचिन को रोक नही पाए. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि नीता अम्बानी को क्यों सचिन तेंदुलकर ने अपने गले लगा लिया था.

सचिन तेंदुलकर वर्तमान समय में मीडिया में सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सचिन तेंदुलकर को लेकर एक बात पता चली है जो कि यह है कि सचिन तेंदुलकर ने नीता अम्बानी को सबके सामने अपने गले लगा  लिया था और दूर खड़ा नीता अम्बानी का बेटा भी उन्हें रोक नही पाया था.

हुआ कुछ ऐसा था की नीता अम्बानी की टीम मुंबई आईपीएल का फ़ाइनल मुक़ाबला जीत गई थी जिसके चलते सचिन तेंदुलकर ने नीता अम्बानी को अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करने के लिए अपने गले लगा लिया और खुद नीता अम्बानी ने सचिन को टीम के जीतने की शुभकामनाए दी. यही कारण है कि आकाश भी सचिन को ऐसा करने से रोक नही पाया और यही इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई है.