• Sat. Nov 26th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

अभी भी सिंगल है Amrapali Dubey अभी तक क्यो नही की शादी? ये सुपर स्टार तो नही है कारण?

ByDinner Recipes

Aug 11, 2022

दोस्तो नमस्कार आज हम आपको कुछ नया ही जानकारी देने वाले हैं तो आइए जानते हैं भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियोज़ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

फैंस का उन्हें खूब सपोर्ट और प्यार मिलता रहता है. ऐसे में फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर उनकी पसंदीदा अभिनेत्री अभी तक सिंगल क्यों हैं? आखिर आम्रपाली दुबे ने अब तक शादी क्यों नहीं की.

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है. रिपोर्ट्स की मानें, तो आम्रपाली दुबे की उम्र 35 साल से ज्यादा की है. इसके बाद भी उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. इसके पीछे की वजह कई लोग भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ को मानते हैं.

आम्रपाली ने बताई थी शादी न करने की वजह

आम्रपाली एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि निरहुआ जैसा लाइफ पार्टनर मिलना बड़े सौभाग्य की बात होगी. हालांकि, शादी ना करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें अभी तक कोई ऐसा नहीं मिला जिससे वह शादी करके घर बसा सकें. यही वजह है कि वह अब तक सिंगल हैं.

आम्रपाली दुबे ने 2014 में की थी करियर की शुरुआत

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी में अपने करियर की शुरुआत 2014 में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी से की थी. इस फिल्म में वो पहली बार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नजर आई थीं. फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को फैंस करते हैं पसंद

इसके बाद आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को रील और रियल में काफी पसंद किया जाने लगा. इनकी केमेस्ट्री को देख लोग आम्रपाली और निरहुआ को पति-पत्नी समझ बैठे थे.

आम्रपाली और निरहुआ अफेयर को लेकर रहते हैं चर्चा में

आम्रपाली और निरहुआ के अफेयर की खबरें भी सामने आती रहती हैं. हालांकि, दोनों अपने रिश्ते से नकारते रहते हैं. बता दें कि निरहुआ शादीशुदा हैं.

डॉक्टर बनना चाहती थीं आम्रपाली

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आम्रपाली दुबे कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. वह बचपन से ही डॉक्टर बनना चाहती थीं. अपनी दादी की इच्छा को पूरा करने के लिए आम्रपाली ने एक्ट्रेस बनने का फैसला किया.