• Wed. Nov 30th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

आमिर खान तलाक के बाद भी अपनी 2 बीवियों से दूर नही रह पाते हैं, सामने आया बड़ा सत्य…

ByDinner Recipes

Aug 11, 2022

करण जौहर का शो कॉफी विद करण शुरू हो चुका है. इस टॉक शो के अब तक तीन एपिसोड रिलीज हो चुके हैं और चौथ रिलीज के लिए तैयार हैं. इस बार आमिर खान और करीना कपूर शिरकत करने वाले हैं. शो में आमिर की जिंदगी से जुड़े कई राज सामने आने वाले हैं. साथ ही करीना की निजी जिंदगी को लेकर भी बातें सामने आ सकती हैं. कहा जा रहा है कि आमिर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी बात करने वाले हैं.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इस बार ‘कॉफी विद करण’ में अपनी पूर्व पत्नियों किरण और रीना के साथ बारे में बात करते नजर आएंगे. शो में उन्होंने कहा है कि वो दोनों के साथ कॉन्टेक्ट में हैं और उनसे मुलाकात करते रहते हैं.

आमिर ने कहा कि मेरे मन में उन दोनों के लिए बहुत सम्मान है. हम लोग हमशा परिवार ही रहेंगे. उन्होंने यह भी बताया कि हम सभी सप्ताह में एक बार एक साथ मिलते हैं, चाहे हम कितने भी व्यस्त हों. एक-दूसरे के प्रति बहुत सच्ची देखभाल, प्यार और सम्मान है.

आमिर की शादीशुदा जिंदगी

आपको बता दें आमिर खान की पहली पत्नी का नाम रीना दत्ता है. फिल्मों में आने से पहले ही आमिर ने रीना से शादी कर ली थी. तालमेल ढंग से ना मिलने के बाद आमिर ने रीना से तलाक ले लिया. तलाक लेने के बाद एक्टर ने साल 2005 में किरण राव से शादी की.

15 साल एक साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2021 में एक दूसरे से तलाक ले लिया. दोनों ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है.