• Sat. Nov 26th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

इस एक्ट्रेस ने मुम्बई की सड़को पर रोक-रोककर लोगों को बांधी राखी, नहीं है कोई भाई देखिए खूबसूरत वीडियो और फोटोज…

ByDinner Recipes

Aug 11, 2022

आज पूरा देश ‘रक्षा बंधन‘ मना रहा है। आज एक बहन अपने भाई की कलाई में रखी का पावन सूत्र बांध कर अपनी रक्षा का वादा लेती है। इस दिन को खास बनाने में भाई-बहन कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वहीं इस खास दिन पर बाॅलीवुड की एक एक्ट्रेस ने जो किया उसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

 

 

हम बात कर रहे हैं बाॅलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की। अदा राखी के खास दिन पर सड़क पर उतरीं और उन्होंने लोगों की कलाई में राखी बांध दी। इस दौरान अदा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

 

एक्ट्रेस अदा शर्मा का कहना है कि उनके कोई भाई नहीं है । ऐसे में उन्होंने सड़क पर ही लोगों के साथ रक्षाबंधन मनाया। दरअसल, अदा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरों के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो कहती हैं, ‘उनका कोई भाई नहीं है।‘

 

इसी वजह से उन्होंने मुंबई की सड़क पर कई ऑटो रिक्शावाले को राखी बांधती नजर आ रही हैं। इसे साथ ही उन्होंने इन ऑटोवालों से सुरक्षा का वादा भी करती नजर आई आईं। वीडियो में अदा ने कहा, ‘हम लड़कियां मुंबई की सड़कों पर इन लोगों की वजह से ही सुरक्षित ट्रैवल कर पाती हैं।

 

 

हम लड़कियां बहुत लकी हैं, इसके लिए इनका शुक्रिया।‘ एक तरफ अदा के इस वीडियो और उनकी बातों को जहां लोग पसंद रह हैं। वहीं दूसरी तरफ फैंस उन्हें ट्रोल करते भी दिख रहे हैं

 

https://www.instagram.com/p/ChE__ATLIQn/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

 

अदा शर्मा के करियर की बात करें तो उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ साउथ की फिल्मों में भी काम किया। अदा ने साउथ सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने बाॅलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है।

 

अदा ने साल 2008 में उन्होंने फिल्म ‘1920‘ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके आवाल वो ‘कमांडो 2‘, ‘हंसी तो फंसी‘ और ‘हम हैं राही कार के‘ जैसी फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के साथ अदा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।