• Fri. Nov 25th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

अब रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन ट्रोलर के निशाने पर,‘ब्रह्मास्त्र’ का होने लगा बायकॉट

ByDinner Recipes

Aug 16, 2022

इन दिनों ट्विटर पर फिल्मों के बायकॉट का सिलसिला जारी है. पहले आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ का बायकॉट हुआ, लेकिन विवादों के बीच ये दोनों फिल्में रिलीज हुई. इसी बीच ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ को लेकर भी बायकॉट ट्रेंड चला. अब इस लिस्ट में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का नाम जुड़ चुका है और सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट ब्रह्मास्त्र’ (Boycott Brahmastra) छाया हुआ है.

ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मॉनी रॉय नजर आने वाले हैं. वहीं अब ट्विटर पर रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन ट्रोलर के निशाने पर हैं.

पीके’ को लेकर ‘ब्रह्मास्त्र’ का बायकॉट

साल 2014 में आई आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ के लास्ट सीन में रणबीर कपूर भी नज़र आए थे. उसी की तस्वीरें अब ट्विटर पर वायरल हो रही हैं जिसमें रणबीर कपूर चेहरे पर भगवान का स्टीकर लगाए नज़र आ रहे हैं, जिस कारण से लोग रणबीर कपूर पर हिन्दू धर्म का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं और ‘बायकॉट ब्रह्मास्त्र’ की मांग कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर के एक सीन को लेकर भी ट्रोल हुए थे जिसमें वो मंदिर में जूते पहनकर ऩजर आए थे.

अमिताभ बच्चन के कारण भी हो रहा है फिल्म बायकॉट

ट्विटर पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी ट्रोल किया जा रहा है. लोग उनको लेकर लिख रहे हैं कि उन्होंने अपने शो केबीसी में एक महिला के घूंघट पर सवाल किया था, लेकिन वो मुस्लिम औरतों के हिजाब पर कुछ नहीं बोलते हैं.