• Sun. Nov 27th, 2022

Meal Plans – Popular Recipes | dinnermake.com

Using weekly meal plans is a great way to save money and cook healthier

ये लड़की ने अपने से 26 साल बड़े शख्स के साथ कि शादी, जानकर आप भी सोचमे पड़ जाएंगे…

ByDinner Recipes

Aug 2, 2022

नमस्कार दोस्तो आजके लेखमें आपको कुछ नया जानकारी देने वाले हैं एन सिस्क को नहीं पता था कि जिसे वो कॉफी सर्व कर रही है वहीं उसके दिल की ना सिर्फ घंटी बजाएगा, बल्कि उसके साथ शादी कर जिंदगी भी गुजारेगी। ये कहानी है यूएस के नैशविल टाउन में रहने वाली 23 साल की लड़की की। जिसने दुनिया की परवाह किए बैगर 26 साल बड़े शख्स से शादी कर ली।

वहीं लोग इस जोड़ी को देखकर मजाक बनाते हैं। इतना ही नहीं कोई शख्स को एना का शुगर डैडी बोलता है तो कोई तो कोई पीडोफाइल तगमा दे देता है। चलिए उम्र की सीमा से पार जाकर प्यार करने वाले दो जोड़े की प्रेम कहानी बताते हैं।

एना सिस्क नवंबर 2018 में जॉय से मिली थी। उस वक्त उसकी उम्र 19 साल की थी। वो एक कॉफी हाउस में काम करती थी और जॉय को जब कॉफी परोस रही थी तो उनकी आंखें मिल गई। दोनों इसके बाद एक दूसरे को डेट करने लगे।

तीन महीने डेट करने का बाद एना सिस्क अपने घर नैशविला आ गईं। इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए दोनों लंबे वक्त तक चैट करते रहें। लेकिन उम्र का फासला होने की वजह से दोनों रिश्ते को आगे बढ़ाने से डर रहे थे।

यंग एन ने कभी नहीं सोचा था जॉय से शादी करने की

49 साल के जॉय से जब एन की पहली मुलाकात हुई थी तो वो उसके लुक से काफी प्रभावित हुई थी। उसने सोचा था कि जॉय की पत्नी या गर्लफ्रेंड होगी। शिकागो में जब जॉय था तो दोनों एक दूसरे से चैट पर बात किए और रिलेशनशिप की शुरुआत हुई। एन बताती हैं कि उस वक्त मैं काफी यंग थी इसलिए ये रिलेशनशिप आगे नहीं बढ़ने की उम्मीद थी।

जॉय दो बड़ी बेटियों का बाप था

लेकिन दोनों के बीच का रिश्ता गहरा होता गया और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। इस रिश्ते को लेकर जॉय बताते हैं कि जब एन से मुलाकात हुई तो मैं बहुत डरा था। वो मुझसे बहुत छोटी थी। मेरी दो बेटियां 23 और 29 साल की है। एन भी उनके बराबर ही थी। मैं शारीरिक रूप से कमजोर भी महसूस कर रहा था। लेकिन एन को लेकर मेरे अंदर गहरी फीलिंग थी।

प्यार की सीमा को तोड़ते हुए दोनों ने की शादी

जब हमने रिश्ते की शुरुआ तकी तो लोग मुझे पीडोफाइल कहते थे। जो मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था। मैं एन के प्यार में था। फिर हमने अपने रिश्ते को आगे ले जाने का फैसला किए लोगों की परवाह किए बैगर। जॉय और एन के परिवारवाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे। वो जॉय को शुगर डैडी बोलते थे। लेकिन प्रेमी जोड़े कहां मानने वाले थे। अपने परिवार की अस्वीकृति को नज़रअंदाज करते हुए, दोनों भाग कर शादी कर ली। अब उनका पांच हीने का बच्चा मेसन भी है। दोनों अपने रिश्ते में बहुत खुश हैं।